Pratik smarty pant ne dekh liya Teja k bag mai paani gira hai...paani dala hai iss mai 😂
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Pratik smarty pant ne dekh liya Teja k bag mai paani gira hai...paani dala hai iss mai 😂
Bichukle ji bistar chorh ke garden bench per parhe huye hain
meanwhile pratik ne teja ke bhuse ka paani dekh liya
Break time
Sirf tum advt
bewde suhani ka video social media paar viral huaa
uski papa ne tv paar saab dekh liya 👍🏼
Ritesh ji apne aapko kitna intelligent samajhte hain
Originally posted by: .Dilwale.
Episode dekhna tu choro mujhe tu episode ke baare mein parh kar he neend aa rahi hai 😆
Me watching an episode after a week:

Jija ji is not a good husband Rakhi ko bol rahe hai tuj me dimag nahi ha😆
break ke baad shammu vs rajiv
I am back to Shamita hate club now
Hello Hello dear ppl. Episode over and only 16 pages here.
What a fish market crowd in bb this year...kaun kya baat karta hai kuch samajh me nahi aata. Kara ln and Teja love story sr koi bachao mujhe please 🤓
Rajiv becoming flipper like sehnaz🤣