Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
I guess udaariyan no.2 show bana hoga considering its 7days avg is 3.1 so iam sure 6 days ka avg 3.2+ hoga so woh already ghum ke aage hogya
WKD2 phirse 1.1 hogya
Originally posted by: IamRaj96
I guess udaariyan no.2 show bana hoga considering its 7days avg is 3.1 so iam sure 6 days ka avg 3.2+ hoga so woh already ghum ke aage hogya
ZMGA is getting affected now its clear. SP agar pehle hi slot change kardeta toh aisi naubat nahi aati. Saathiya 2 is still 2.1 aur ab toh KBB bhi slot leader ban gaya hai.
Anupama mein itni overacting chal rahi hai ki ratings gir gayi. Accha hua. 🤢
Originally posted by: MeNiyonika
ZMGA is getting affected now its clear. SP agar pehle hi slot change kardeta toh aisi naubat nahi aati. Saathiya 2 is still 2.1 aur ab toh KBB bhi slot leader ban gaya hai.
Anupama mein itni overacting chal rahi hai ki ratings gir gayi. Accha hua. 🤢
@bold we cant say ratings gir gayi as its still above 4+..... Until & unless it gets less than 3.5 hum nhi bol sakte ratings kam ho rahi hai just bcz of overacting or plot as yeh ratings +-0.3-0.4 sabka hota hi rehta hai
Originally posted by: IamRaj96
@bold we cant say ratings gir gayi as its still above 4+..... Until & unless it gets less than 3.5 hum nhi bol sakte ratings kam ho rahi hai just bcz of overacting or plot as yeh ratings +-0.3-0.4 sabka hota hi rehta hai
But bro mujhe pakka yakeen hai ki overacting hi ratings kam kar rahi hai. Unko sach mein cringe dose kam karni padegi.
Khukhumoni - 9.0/rashmoni - 7.0
Aay tobe sohochari - 7.0/sarbajaya- 8.3
Originally posted by: IamRaj96
Khukhumoni - 9.0/rashmoni - 7.0
Aay tobe sohochari - 7.0/sarbajaya- 8.3
ATSSSSSSSSS !!!! 🥳🥳🥳
Maine bola thaa it will cross 7+ !!!
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4