Bichukle ji sab ganda kar karu ke saaf mukar gaye ke main ganda nahi karta 😎
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Bichukle ji sab ganda kar karu ke saaf mukar gaye ke main ganda nahi karta 😎
bb pura khana dete nahi kare to kare kya insan😆
rakhi won ttf lol
vips non vips dissolved again
Originally posted by: WhosTheFool
Ekdum natkhat baalak ke jaise blanket ke andar se smile karte rehta hai.
Poora epi nikal gaya lekin wo blanket se bahar na aaya 😆
Originally posted by: Chingaari
Bichukle ji mast bb ka maza le rahe hain blanket mein parhe parhe
Bichkule ne Rakhi ka bhanda fod diya.. bol raha hoha teri do paise ki acting me apni izzat ka kachra karke footage nahi lena😆
Lol teja was only one who was not involved in this mudda😆
https://twitter.com/ArjunAdityaB/status/1468275836981628929?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1468275836981628929%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.indiaforums.com%2Fforum%2Ftopic%2F5256548%3Fpn%3D83
bb pura khana dete nahi kare to kare kya insan😆
Abhi BB bolega '' baar baar mana karne ke bawjood aap log lagatar VIP room se food items chura rahe hain...ye nindaniye hain'' iske parinaam swaroop aap sabh nominate hote hain.. (konsi nayi baat hai🤣)
Ye rajiv ab bardaash nai ho rha, pure din baithkar logonki chugli kari, kitchen ke mudde uthaye faltu ke and that's it. Kuch or nai hai iske paas krne ko. Or isko kyu save kr rhe hai ye log faltu mein, even though I don't like nishant but he is more deserving than this double dholki😪😪
Hi DDTIANS 🤗
How is the episode? 😊
Is the episode already over? 🤓