Originally posted by: Jayjaya79
The way everyone took the comments and the way shamita took the comments by VIP shows the difference!
"Mummmaaaa usne mujhe privileged bola! Booohooohooo boohooohoo"
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Jayjaya79
The way everyone took the comments and the way shamita took the comments by VIP shows the difference!
"Mummmaaaa usne mujhe privileged bola! Booohooohooo boohooohoo"
Pratik is not allowing Rajiv to speak yaar
Salman - Devoleena tisri bar aayi hai wo bhi sab kuch dekhke, so you guys do not stand a chance
This statement fits Shamita as well, third time aayi hai aur recently bahar ka round lagake 4th time sab kuch dekhke😆
Rajiv - Jab muje bura lagte hai mai bolte hai.. mai bhehes nahi kar sakta.. Moode pe ladta hu
Rajiv ka lagaan wala accent 👌😂😂
Feels like Rakhi is hosting wkv. And doing a better job than sallu. :)
2 bar kuch na ukhad payi ab kya hi ukhad legi🤣Originally posted by: -EvilDesires-
Salman - Devoleena tisri bar aayi hai wo bhi sab kuch dekhke, so you guys do not stand a chance
This statement fits Shamita as well, third time aayi hai aur recently bahar ka round lagake 4th time sab kuch dekhke😆
Shammu aisa lag raha hai ke jaise barood ke dher pe bethi hai ..kabhi bhi phatt jayegi
Rashmi aap jis tarah se baat karte ho na rajiv se wooh advice nahi order dekhta hai shmaita 🥳🥳🥳
go rashoooo
As per Salman in this show only Shamita is showing her true self, but only little bit as she is also concerned about image, baki sab to fake hai
Jiska advocate khud Salman ho wo to true ugly self hi dikhayegi
Rashmi apne season mai kitni darri hui.. zero confidence ...lost dikhti thi.. Yeh toh koi alag hi Rashmi dikh rahi hai 😅