Debo mast dhulaayi kar rahi hai shammu rani ki
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Debo mast dhulaayi kar rahi hai shammu rani ki
Devo mast band bajoyengi shammo!
Jab Teja pe keechad dala Nishant Pratik Shamita were most happy, especially Nishant
when its Shamita, there's pin drop silence and she shouts at everyone to let her speak
Everyone is shutting others up to let them talk but in Press Conf these very same people humiliated Teja like anything and didn't let her talk at all
Yeh keechad ki holi ka badla bohot bhari padega Debo ko 😂
Devo ne mast dhooya queen ko 🥳
Originally posted by: spicysagar
I agree with Shamita. Her relationship with Vishal is no ones business. 👏
Haan bas rajiv. Neha, raqs ka business hai ye. Not anyone else's 🙈
Rakhi aag mein ghee ka kaam kar rahi hai
Originally posted by: -EvilDesires-
Keechad task mein machchi market
Karan - tu mummy hai
Nishant - tu chachi hai
Nishant - main peeth peeche kabhi nahi bolta, main jo bolta hu muh pe bolta hai
Nishant ko chahiye sab usse aake baat kare, kyon kare, kahan ka PM hai
and he is so self righteous, maha annoying contestant riding on Prateek's back
Ye konsi duniya mein hai? Isne peeeth peeche nai bola? Koi usko btaye ki sbse zyda wo hi peeth peeche bolta hai? Uska game is to set a narrative against kundra ki wo peeth peeche vaar krta hai which I don't think is true.
Rashmi-aap akele kheel sakte ho shamita shetty 🤔
Rashmi mota sa boondi laddu ki yaad dilaa rahi hai mujhe