Kal female dressing ki baat huvi. Aaj male drssing pe discuss karenge baad me🤣.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Kal female dressing ki baat huvi. Aaj male drssing pe discuss karenge baad me🤣.
Originally posted by: IamRaj96
Haa but waha kidhar bhi yeh nhi bola tha ki tab prashant bhatt head tha
Main suni thi kisi ko bolte huve. Vo shaayad uska confusion hoga.
Uski linkedin profile dekho juhi .... He was never part of sp or star .... Recently sun tv join kiya tha jiska thoda discussion idhar hua tha
Kal female dressing ki baat huvi. Aaj male drssing pe discuss karenge baad me🤣.
Boys, tumlog ghar pe 3 piece suits aur branded shiet aur jeans pehente ho kya?🤣
Originally posted by: IamRaj96
Uski linkedin profile dekho juhi .... He was never part of sp or star .... Recently sun tv join kiya tha jiska thoda discussion idhar hua tha
Arey maine kaha ki tu galat hai. Main bas itna boli ki yaha kisine kaha tha bahot pehle. Aur use confusion hoga.
Boys, tumlog ghar pe 3 piece suits aur branded shiet aur jeans pehente ho kya?🤣
Nahi mai Rudraksh jaise dress karta hu ghar pe bhi, itne awesome hoodies aur jeans pehenta hai vo 🤩😂😂
KHKT ke time Gaurav Banerjee hi tha aur mostly twitter par usko hi bolte the jab show band ho raha tha aur script me bhi interference ke baare me maine suna tha.
Boys, tumlog ghar pe 3 piece suits aur branded shiet aur jeans pehente ho kya?🤣
Mai toh shorts (chaddi) aur tshirt pehnta hu roz
Arey maine kaha ki tu galat hai. Main bas itna boli ki yaha kisine kaha tha bahot pehle. Aur use confusion hoga.
Maine uska linkedin profile dikhaya ab udhar dekho woh kaha kahase waat lagake tumhare sab pe aaya hai
Originally posted by: Lone_wolf
KHKT ke time Gaurav Banerjee hi tha aur mostly twitter par usko hi bolte the jab show band ho raha tha aur script me bhi interference ke baare me maine suna tha.
Mostly gaurav hi handle karta hai sp.... Usko mai sp me 2010 ke pahle se dekh raha hu
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4