Colors= reality 😊
baki sab moh maya
Accha hua Raj tumne accept kar liya👍🏼
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Colors= reality 😊
baki sab moh maya
Accha hua Raj tumne accept kar liya👍🏼
Isme kya itna.... Yeh toh mai roz niyon ko bolta hu 🤷🤷..... Woh baat alag hai ki wahi sacchai hai
Originally posted by: Mighty_king
Colors= reality 😊
baki sab moh maya
Accha hua Raj tumne accept kar liya👍🏼
Baci didi aapke uss post ne meri aakhe khol di aur mai sab kuch saaf dekhne lag gaya aur samjh gaya ki COLORS hi jeevan ka antim satya hai
Sayi😘Dekho Samrat mujhe film dekhne leke gaya tha lekin mai itna bore ho gayi thi😤Bas tumhe yaad kar rahi thi😘😘
Aap ghar aao aapko acchi movie dikhaungi👀👀
Originally posted by: IamRaj96
Isme kya itna.... Yeh toh mai roz niyon ko bolta hu 🤷🤷..... Woh baat alag hai ki wahi sacchai hai
Jis type ka show karti hai. She very much deserve this displeasure. 🌚
Yeh wali movie kya 🤔🤔
Ruko aayi chai leke😘
Sayi😘Dekho Samrat mujhe film dekhne leke gaya tha lekin mai itna bore ho gayi thi😤Bas tumhe yaad kar rahi thi😘😘
Chudail lag rahi isme tu puri 🌚🌚
ZMGA shifting to 9:00 pm.
Bolne dooo... 😭😭😭😭😭
Nikal Shruti😤😤Mere aur Sayi ke beech mat aao le jaao Virat ya Samrat ko😤😤
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4