Originally posted by: Chingaari
Vishal ji is shining ⭐️
Saakshat suraj bhi unke saamne kaale chasme laga te hai, itni urjaa hai Vishal ji ki.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Chingaari
Vishal ji is shining ⭐️
Saakshat suraj bhi unke saamne kaale chasme laga te hai, itni urjaa hai Vishal ji ki.
Originally posted by: MistyDawn
Marr jaunga plate nahi dhounga kisi aur ki😡🤣
Pratik is like "marunga to nahi khair itni chhoti si baat pe" 😆
Jay is the Sahil Shroff of the house now😆
Shroff was better. Izzat bachaake nikal toh gaya show se😆
Originally posted by: WhosTheFool
Accha woh jispe Neha and Pratik baithe hai woh contraption neeche aata hai. Mujhe laga neeche kudna wudna padega.
Khatron ke Khiladi nahi hai...BB hai. Yeh kaise nimbu timbu audience bheje ho BB.

Originally posted by: TrickyMind
Teja- Karan k liye bas thode din ki chandni phir kaali raat 😂
Pratik fans to Nishant 😂😂
Pichhe wo dono kaun hain? Wash Basin aur Shammo? Neither of them are gonna have that expression wese 🤣
Originally posted by: Nachiketj
Khatron ke Khiladi nahi hai...BB hai. Yeh kaise nimbu timbu audience bheje ho BB.

Rangu after seeing BB15 snoozfest and TRP failing miserably
good luck for ur real life n workOriginally posted by: Deviant_Pixel
Hiii guys, how is everyone? ❤️ Work has killed me im still on 12th November ka episode, iss janam mai catch up nahin ho payega 🤣
acha ha app bz hugaye ho lol is se jaan chote
Shit. Shroff yaar!
"Main toh asani se jeet sakta hu... in sab ko ghuma sakta hu main iss ghar me"

Originally posted by: ChotaShakil420
good luck for ur real life n work
acha ha app bz hugaye ho lol is se jaan chote
Itna bhi asaan nahin jaan bachana 😆
VIP mein baithe hue saare undeserving hai.. especially Kundra and his bandariya.