Karan nishant ki frndship kitna subtely khel rahe hai , dikhane ko do side main but always supporting each other.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Karan nishant ki frndship kitna subtely khel rahe hai , dikhane ko do side main but always supporting each other.
Why are they showing Simba and Neha in kitchen, in middle of the argument outside. Was there any content in kitchen? 🤔
Kitne din purane kate hue aloo khaye ye log😕

🤣🤣
BB house mai rehne kaa asar.
Yaha rishto ke, logo ke rang badalte hai. Tum toh sirf ek mamuli aloo ho.
Originally posted by: Chingaari
Live feed content types BB main episode mein dikha raha hai
That’s what I thought, editors didn’t get the last cheque so just played the live feed recording.
Originally posted by: WhosTheFool
Simba abhi Sanjeev Kapoor banke Neha se Ragi flour ke importance samajh raha hai.
Bahar Aloo pe ladai ho rahi hai, aur andar Simba aur Neha ka cookery show chal raha hai.
Aaj show food network pe to nahi araha?
Promo - BB jail time …kaun jayega jail VIPs will take the decision🥳
HAHAHAHA.
Kal ka Promo! 🤣
KK kicked that table as a joke and these people cut the footage to make it look as if he kicked it in response to Umar!
Bechare creatives kya din aye hai... itne majboor hai apne MG contestants ko ladwane 😆
Originally posted by: Cookermaichane
Partik-oxidation ki karaan aloo brown hote hai black nahi hoteee 🥳🥳
expert sour loser partik 🥳
control cookermaichane control🤣