Originally posted by: Bacillusbadius
Sheep game mujhe khelne hi nahi chahiye🤔
but main phir bhi khelungi🤣
And that's the spirit 👏🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Bacillusbadius
Sheep game mujhe khelne hi nahi chahiye🤔
but main phir bhi khelungi🤣
And that's the spirit 👏🤣
🤣 mein har sheep game mein aisa karti hoon n bhukati hoon🤦♀️🤣🤣🤣
Originally posted by: Savera84
Bahut Na-insafi hai ye! In more ways than one.
Hope you have selected the second best pair.
Cheers..
I did
Unhi dono pairs mein confusion thi 😛
Mile to mujhe bhi batana 🤣 usko peetna hai 🤣
I don't think so
Baaki is still ok but why the hell did I end up choosing crime patrol🤪🤣🤣
Aaj kal Anupamma n Anuj ka bhoot sawar hai isiliye🤣 n this show always tops so i thought more Anupamma fan