Originally posted by: divine_16
I doubt....both of them I think are very busy with shooting.
To thik hai ..coordinate kar k hi... Kiya jayega..
Ek party to zaroor hoga..
Manjari can't ignore blue eyed boy of hers...he wnted hand cooked food by her 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: divine_16
I doubt....both of them I think are very busy with shooting.
To thik hai ..coordinate kar k hi... Kiya jayega..
Ek party to zaroor hoga..
Manjari can't ignore blue eyed boy of hers...he wnted hand cooked food by her 🤣
Originally posted by: divine_16
Hayee!! Ismey KV ke moves....yeh pakka aag laga dega...agar zaara zaara song ka MV bana toh...
Kv is all ready for zara zara...
Killer moves and expressions 😸
Originally posted by: -Snow-White-
🤣🤣🤣
Ek dusre ko bhi pata nahin hoga...
Ab pata chal gaya .thanks to TT...🤣
Kitna idiot hai twitter...ye ek hi insaan ka shirt hai
Sharing is caring🔥🤦
Kitna idiot hai twitter...ye ek hi insaan ka shirt hai
Sharing is caring🔥🤦
🤣🤣
Pyaar barta hai ..🤣🤣
Matlab kuch bhi ...
Good byes always hurts...Deba was crying..
They are such close knitted...so Mishti coming back to kolkata again...next month..
Behna...yeh TT waley nahi....IG waley hai...woh bhi kuch kaam nahi...😆Originally posted by: -Snow-White-
🤣🤣🤣
Ek dusre ko bhi pata nahin hoga...
Ab pata chal gaya .thanks to TT...🤣
https://www.instagram.com/p/CWL-2N2B_HI/?utm_medium=copy_link
SAAKK ko bhi de dete extension😒
I knew it vidhrohi n chikku ki mummy isn't gonna work!
Arey ...Deba soch rahi hai...hum agar yeh IV saath mein diya hota....toh kya maar khata..😆
Originally posted by: divine_16
Arey ...Deba soch rahi hai...hum agar yeh IV saath mein diya hota....toh kya maar khata..😆
her favorite dialog, ee kya kar raha hai, bhaiyya ko kya hogaya 

Zindagi is enjoying the time ...till SP doesn't have its new show ready..Waise all the new shows of SP are struggling with trps....humara shrap lag gaya..lagta hai!!Originally posted by: pooja7295
https://www.instagram.com/p/CWL-2N2B_HI/?utm_medium=copy_link
SAAKK ko bhi de dete extension😒
I knew it vidhrohi n chikku ki mummy isn't gonna work!