Teja’s outfit can give tough competition to Rubina’s outfits last season
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Teja’s outfit can give tough competition to Rubina’s outfits last season
In tejran talk....I can actually see teja smiling... I am getting feelings...that they are acting
Galati se thoda BB dekh liya aaj, Teri neha mommy toh bachhi banke ghum rahi thi. Side se do ponytail nikal ke.
Teja - mein flamboyant nahi hoon apni life mein. 😆😆
Bapat ke stones ka bulaava aagaya. Bapat ghar se bahar.
Bapat kitna important hai dekho...ki uske jaane ke baad baaki log chodho Shammo ka bhi reaction nahi dikhaaya.
Kal ki date ke baad toh BB ne Rakesh ko doodh waali makkhi ki treatment di.
Originally posted by: TrickyMind
BB confession room mai bula k surprise dega shammo ko.. Maine toh scene bhi imagine kar liya 🤢🤢
😆
ratt chuka hai BB ab scene wise 😆
Pratik-soort Yaar mereko apko hurt nahi karna neha mereko farak padta hai mera koi reactions nahi aayega aapko jiasw behave karna hai karo
tejran is just so damn cringe
Its so evident that this is for the camera🤢
Poora ka poora scripted lag raha hain! Dialogues bhi diye gaye hain for sure!
Bb-rakesh aapko test ki liye bahaar jana hoga 🤓