Hi DDTIANS 🤗
How is Shamita show today’s episode ? 😊
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Hi DDTIANS 🤗
How is Shamita show today’s episode ? 😊
whyy does kundra look bored😆 how many times did she say like like
Bechara Rajiv is actually pissed with this cheeek cheek of neha pratik
Rakesh confused about daayne haath ka darwaza.
Originally posted by: Chingaari
aane wale samay mein humein neha pratik ke kafi hot scene dekhne ko milenge
iskaa gifs chinga banayegi
Bapat bas kuch din ko ja raha hai...shammu ka dil bhar gaya ...jab phir se shammu ka dil chahega BB bhej dega isey wapas
Originally posted by: Chingaari
aane wale samay mein humein neha pratik ke kafi hot scene dekhne ko milenge
Thanks for Warning 🤣
Goodnight bhaiyon aur saheliyon, it's boring 😴

Bhailogo aadat daal do, Neha and Pratik ka 18+ romance ka yeh inki nok jhok roothna manaana precursor hai. Abhi bass kuch dino mai woh after 11 pm waala romance start hoga.
Teja ka dress is horrid!