Shamoo
Teja aajaaa
Jabhi inka naam liya jata hai yeeh offend ho jate hai muje insecure bool dete hai 😒
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Shamoo
Teja aajaaa
Jabhi inka naam liya jata hai yeeh offend ho jate hai muje insecure bool dete hai 😒
Does anyone else feel Shamita is doing to teja time and again what Divya did to Shamita in OTT ? 😂😂
Woh band bajaa raheen hain teja kaa. While teja pretending aaaaalll izzzzzz welllll. 🤣
does anyone feel that ??
Nishant - 6000ft ki doori waise toh Karan se nahi rakh sakta ek hi bed share karte hai .. par ..
Nishant kya abba jabba kar k gaya abhi 😂😂😂
Originally posted by: attiya1.3
Simba is acting like paras in umar's life🤣
Is banday ko sach mn guilt nahi k bht bura dhakka dya tha is n
Iss pagal ko lagta hai ky umar khud hi gir giya
I think ishaan can play well if he doesnt have this love angle.
Salman: Shamita you have a seperate God for yourself🤣
Aur nahi to kya! Us bhagwan ka naam BIgg Boss hai
Bass kar Umar...kaise Kai Kai Kai karke bolta hai...most irritating contestant
Umar mat bol itna sab against Simba... sallu sab note kar raha hai 🤦♀️
Yar yeh pratik such mn mjhy samjh nahi ata 🤦