Originally posted by: FIREMYSOUL
Haan maamu ki cutie patootie achi bachiπ
Tumhala ani tumcha kutumbatil sadasyana diwalichya haardik shubeycha π€
Grammar tu hi sambhal mera mumbayya type language hai ok.π
Ekdam sahi bola bas mujhe tum nahi tu bolna mai choti hi naaππ.
Toh it's tula ani tujhya .
Must say ur marathi is much more fluent then some marathi people I know jo Angrezi aur marathi ki aisi sabzi mandai baana deta hain ki pucho maat.ππ
But ur marathi was bang on.β€οΈβ€οΈπππ
Haa mera mammu hain hi sabse best ( uska liya list ulti padakni padegiπ€π€).
He's also the smartest and the mosssssst intelligent.πππ€ͺπ€ͺπ€£π€£π€£