Le pratik ke babysitter ko mauka mil gaya bb really wants this rivalry 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Le pratik ke babysitter ko mauka mil gaya bb really wants this rivalry 🤣
Teja needs to go to behavioural class! She thinks she is cute but she isn’t
BB bhi kabhi kabhi low TRP ka badla apne style se leta hai 😅😂Originally posted by: Chingaari
wt*H...symbolic commode seat ka cut out aur uske peeche face rakhna hai
BB is shit
Originally posted by: Deviant_Pixel
You cannot quit now there are only three months left 🤣. Once you’re in you cannot leave!
So true
Tomorrow I have my pratical exam...n I am preferring to watch this n rant over this boring episode than reading for my viva🤪
Umar, Afsana, kk , Jay took Teja's name rest all took Shamita name
aage dekhiye---teju ko sallu ki jhaarh
Originally posted by: Jayjaya79
Yeh teja kya bhabs bhabs kar rahi hain. God, so annoying!
Nishant ka nickname bhabhs kaise 🤔
rashmi-gauti😳
gauti ke fav vshal ji hain
Shammo ek dum ghusse waala Santa Claus lag rahi hai.
Originally posted by: Chingaari
aage dekhiye---teju ko sallu ki jhaarh
Aise lallu panju content ka do din se promo daal rahe hai ,fir bolte hai 0 trp kyun aaayi 😴