Originally posted by: Deadinside
Abhi main kuch bolna wala tha, ab nhi boluga. Innocent banuga main bhi,,
Jayjaya mam ne answer nahi dia ab din bhar 😒
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Deadinside
Abhi main kuch bolna wala tha, ab nhi boluga. Innocent banuga main bhi,,
Jayjaya mam ne answer nahi dia ab din bhar 😒
Originally posted by: spicysagar
Arrey yeh toh edited preview hai. 🤔
Picture kuch aur hi hoga, dekhna kal. 😒
Aisa mat bola yaar!
Jo bhi ho atleast edited dekh kar maza aya☺️. Well normally datne wale promos galat nai hote😆Originally posted by: spicysagar
Arrey yeh toh edited preview hai. 🤔
Picture kuch aur hi hoga, dekhna kal. 😒
Band kiski baj rahi hai?
Arre…she just said they have kissed and not done anything major and then teja said thats correct cos it will be so awkward that the first time they have done it it will be in BB house.
Baatao aise hote hain inn ke conversations. Kya bolu main ab?
Jayjaya 👎🏼 kyu boli aadhi adhuri baat 👎🏼
😆Yeh Monday tak chalega wkw live nahi ayega Matlab .
Chalo Iam off from episodes for good no of days
Koi ep ki summary batado plz
Its just Jaya by the way. Poori baat main batayi hain previous page pe.
I hope it doesnt get reported or soemthing.