Tum cursed woman se kam ho kya 🤣
Pahle hi haar maan li.. meghu is ready to go 😆
Nahi mujhe meri ViSu ship se thoda zyada pyaar hai 🤣🤣
Aur mujhe mere liye koi aisa chahiye jo sirf mera ho 🤪🤣🤣 aisa nahi jo poori duniya me bant raha ho 🤣🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Tum cursed woman se kam ho kya 🤣
Pahle hi haar maan li.. meghu is ready to go 😆
Nahi mujhe meri ViSu ship se thoda zyada pyaar hai 🤣🤣
Aur mujhe mere liye koi aisa chahiye jo sirf mera ho 🤪🤣🤣 aisa nahi jo poori duniya me bant raha ho 🤣🤣
Yes... And I am getting many ideas 😈
So either u do it accordingly or I will do as per my wish 🤣
Originally posted by: simply.meghana
If Suku agrees I will happily step back 🤣🤣 but woh kuch bolti bhi nahi
VD already called her a chirpy bird ❤️ but she’s silent 🤣
That's a forbidden zone 🤣🤣 mujhe zyada kuch nahi bolna ispe 🤣 dil ko sambhalna bhi padta hai🤣
Originally posted by: simply.meghana
I would actually scream of happiness 🤣🤣 but it’s next to impossible
Sk is already dating someone else, I heard 1 year back.
Present ka no idea 😆
Originally posted by: White-Lilac
Nahi mujhe meri ViSu ship se thoda zyada pyaar hai 🤣🤣
Aur mujhe mere liye koi aisa chahiye jo sirf mera ho 🤪🤣🤣 aisa nahi jo poori duniya me bant raha ho 🤣🤣
That is true 🤣🤣🤣 exclusive for just me
Yes... And I am getting many ideas 😈
So either u do it accordingly or I will do as per my wish 🤣
You do it 🤣 main bhi dekhti hoon
Originally posted by: White-Lilac
Nahi mujhe meri ViSu ship se thoda zyada pyaar hai 🤣🤣
Aur mujhe mere liye koi aisa chahiye jo sirf mera ho 🤪🤣🤣 aisa nahi jo poori duniya me bant raha ho 🤣🤣
I like that ship too.. but
Achha aisa bolo na ki batna nhi h 🤣
Sukku khud chalayegi 🤣
I will root for either two of you .
Imagine if Sukku marry vd ... Bhoochal aa jayega 😆
Mai to khushi ke maare pagal ho jaaungi agar kabhi aisa hua to 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
That's a forbidden zone 🤣🤣 mujhe zyada kuch nahi bolna ispe 🤣 dil ko sambhalna bhi padta hai🤣
😭😭 Dil is breaking without even saying 🤣
Sk is already dating someone else, I heard 1 year back.
Present ka no idea 😆
Really?! 😲 This is news to me 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k