Sallu-eek insaan isaa thaa jisne KK ko uss diin support kiyaa aaur ekduum sahi lage ho
hats off jay🥳
aurr teju-aap sabse galaat gaye ho 🥳
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Sallu-eek insaan isaa thaa jisne KK ko uss diin support kiyaa aaur ekduum sahi lage ho
hats off jay🥳
aurr teju-aap sabse galaat gaye ho 🥳
Sallu aaj kitna shi ja rha...yakeen nhi ho rha...mujhe lagta h puri bb k history me aisa kabhi nhi hua🤣
karan bilkul aarti singh wale gif worthy shots de raha hai
Now teja is agreeing!!!!
Pehle toh taav mein khadi thi!!!
Kitna jhut bol rahi hai yeh!!!
teja ka lame excuse,total fake
Bigg boos pratik aur kundra par chalao na bheeghe honthe tere pyasa dil mera
Hey peeps! Sab itne udaas hain - India not playing well? 😒
@Armu and @Nachi - lots of 🤗 for you - tum dono neh mujhe miss kiya (yeh baaki ke DDT waale kameene karte toh bhi nahi bolte 😆)
Aise kaunse Garba night mai gayi thi, ki ab waapas aayi?
Ab prize money discussion
Woh bhi sirf donal ki kamar. 😆
Teja bahut fake hain yaar.
Kya tabhi bade bade daily soap queen waale dialogue maare the.