But….but my decent plot lines 🤣😭
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
But….but my decent plot lines 🤣😭
Originally posted by: Ayesha066
. That remknds ne.. humare game threads kahan chale gaye??😆
Vo names wala aur shayari wala😆
Koi or reply kare tab n... Honge kahin kone me.. 🤣
Lagta hai aapne Naagin ka Kuch to Hai wala show nahi dekha 🤪
Exactly wahi idea tha, aur execution ekdum top class 🤣
No bee..
I've quit watching ITV😆 and I want to atay like that🤣
Execution toh main imagine kar sakti hu🤣🤣
Originally posted by: simply.meghana
She did 🤣 go look at the Wikipedia page if you’re curious
Nazar wala hero ko kidnap karke dal diya isme 🤣
Oh my God🤣🤣🤣
Abhi tak werewolf toh nai daala kahin pe?😆
Originally posted by: Ayesha066
No bee..
I've quit watching ITV😆 and I want to atay like that🤣
Execution toh main imagine kar sakti hu🤣🤣
The plug got pulled early 🤣🤣 even the promo posters didn’t look all that interesting
Tumhare siggy me dekha isliye puchha 😆
Arey wo to ek game ka award tha 😆
Show ended a while back 🤣 but there were angels I think 🤣 and maybe fairies
Yes you are 🤣🤣🤣
What decent.. 😆 the minute you'll find a chance we'll turn it into dirty picture🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k