Meri bed pe tera kya kaam hai? 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Meri bed pe tera kya kaam hai? 🤣
dono😜😜Originally posted by: mango.kulfi
https://twitter.com/SGGeet/status/1449943935736942593
Ye belt dekh raha hai ya kamar? 😛
Ye dekh kar itane haase aaye..🤣
Saree nahi aate the pehene toh chachi ko bol toh sakte the.. Help kar dekhe woh😅
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
dono😜😜
Ye dekh kar itane haase aaye..🤣
Saree nahi aate the pehene toh chachi ko bol toh sakte the.. Help kar dekhe woh😅
She wanted to have some fun 😆
Life ka entertainment khatam ho gaya na, ap pakdam pakdai khelke timepass karna tha 😛
Lekin sasu maa aur family tapak padi 🤣
Ye saabun kaha se gira sarr pe? 🤣
What kids these two are 🤣
Ye be thik hai... Waise be kabhi kabhi life mein aishe fun karanevaale chahiye..😆 Chalo Meet H toh bhaag par uske peeche Meet A kyu bhaaga? Kis ne dekha hota Meet H ko aishe woh log Meet H ko bol dete belt nikaalne ko..😆Originally posted by: mango.kulfi
She wanted to have some fun 😆
Life ka entertainment khatam ho gaya na, ap pakdam pakdai khelke timepass karna tha 😛
Lekin sasu maa aur family tapak padi 🤣
Dono perfect hai ek dur se kaliye
this part of the episode aired? 😕or is it a precap? ...sorry but i didnt get to see meet A's face in the scene...Originally posted by: mango.kulfi
https://twitter.com/SGGeet/status/1449943935736942593
Ye belt dekh raha hai ya kamar? 😛
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Ye be thik hai... Waise be kabhi kabhi life mein aishe fun karanevaale chahiye..😆 Chalo Meet H toh bhaag par uske peeche Meet A kyu bhaaga? Kis ne dekha hota Meet H ko aishe woh log Meet H ko bol dete belt nikaalne ko..😆
Dono perfect hai ek dur se kaliye
Tom and Jerry recreate karna tha isliye 😆
And he ENJOYS running after his Hathodi, though he wont admit it 😉
Originally posted by: Myrah_2020
this part of the episode aired? 😕or is it a precap? ...sorry but i didnt get to see meet A's face in the scene...
Promo ka part tha..yeah, did not see it in the scene.