Chalo guys! Netflix calling 😆
Kal milte hein elite gang ko unki aukaat pe waapas aata dekhne ke liye 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Chalo guys! Netflix calling 😆
Kal milte hein elite gang ko unki aukaat pe waapas aata dekhne ke liye 😆
Akasa Pratik ke sath milke map ki laga rahi...
Kahan se aate hain ye Masum se Junglewasi
TejRan ship ko chalane ViRan ship ko dooba diya BB ne
Live feed mein donal se lap dance maangne ke baad teja ke aage shy ban raha hai😆
Ye shy ka naam badnaam kar raha hai thrkey chicha
Originally posted by: Armu4eva
Kundra.... Mera expression issue hai life me..
Teja ... I will speak to you keeping that in mind..😳
Kundra....I need rights☺️
Rights ? Matlab … hmmm. Ab haq hain mera. Tum aur mein. Mein aur tum. 🤔🤔🤔🤔
Originally posted by: VintageWine
So contestants hi contestants ko nikala.
Where did all those votes go which were voted 🤮.
Am guessing ek was user choice, ek HMs choice?
All hms mutually decided to vote vidhi and donal
Then crying lol
I actually thought it's gonna be Karan vs Tejaswini, but I guess this will go the sidnaz vs Asim way.
Bas Kundra ke opp koi strong contender chaiye.
Tbh all are so lethargic atm, by strong I mean fandom wise.
Shamita toh jitne se rahi, runner up dekhe bhaga denge.
Kheench mat. Mujhe sach mein pehle week mein aisa laga tha 😭
BB neh socha, iss baar contestants ka wait kyun karna? Main hi SP ka popat kar deta hoon 😆
u like crying kundra??Originally posted by: Jayjaya79
Nope not liking tejaswi somehow. Kuch toh gadbad hain!
Originally posted by: KJasoosChulbulP
Rights ? Matlab … hmmm. Ab haq hain mera. Tum aur mein. Mein aur tum. 🤔🤔🤔🤔
Aare woh Vivah movie ke gaane ki tarah..
"mujhe haqqq hai..."☺️