You were late😆
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
You were late😆
Maine kise bigada jo tum sabne mera naam likha?😭
Kuch sikho king, Mo, Hinna se😆
Sabko ek nayi zindagi dikha rahi hoon🤣Originally posted by: oye_nakhrewaali
Just what is going on this thread? 😳 yeh kya fairytale chal rahi hai😝
Ekta Kapoor ke next season ke liye FLs+Villains mil gaye🤣
Non-participants allowed nahi the😆
Noice but competition bohot hai Naagin banne ke liye🤣
I thought N sy Naagin N sy Nina so maybe sab yehi soch ky naam ly lein 🤣
Originally posted by: Beautyful_Mess
EXACTLY!!
We need Mr Map
Lavyyyyy yeh kya hai 🤣 very proud of you nevertheless 😍💙🤍❤️
Just a good finale I guess🤣 thanks❤️😆
Missed you Mr.map😆
Ye baat bhi sahi hai... btw it's not the same old phone, camera ka location change hota hai and charger earphones box se gayab
Tum kaha rehti ho Mo?😆Originally posted by: LazyBing
Cause you know i haven’t eaten half the food that you guys love so much 🙈🤣