Originally posted by: Smiley.6
Rehne do...jo bhi hai dekho... Waise jis din Ani ko kuch hua..uss din se Barrister Babu ko mera Tata Bye Bye...
But abhi bhi i feel ki aisa nahi hoga...
Bas esa kuch na ho warna
Khatam Tata Bye bye
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: Smiley.6
Rehne do...jo bhi hai dekho... Waise jis din Ani ko kuch hua..uss din se Barrister Babu ko mera Tata Bye Bye...
But abhi bhi i feel ki aisa nahi hoga...
Bas esa kuch na ho warna
Khatam Tata Bye bye
Originally posted by: Ashley_m
Na re... Unhone social issue highlight kar diya hai ab... Iske liye Ani has to be alive...
Han ye bhi hai
I wish ye thode Aur details dete 1930-40s ki
Kuchh zyada hi modern chal raha hai yeh show
Originally posted by: Ashley_m
Na re... Unhone social issue highlight kar diya hai ab... Iske liye Ani has to be alive...
My god KSJ ko ek min nahi laga yeh baath katakne mein To finish her career ......yes ani has to be alive...why do I feel like Batuk KSJ ke kaan bharega🤔🤔.... maybe at some stage he might ask her to choose between ani and barristery
Ksj aisa kyu hei shuru kiya esne apne asli tevar dekhana. Jab bondita ko pata chalega ki ksj ne cc ko bhagaya hei tab kya hoga ani aur bon dono ka reaction. Aur yeh batuk achanak se bondita se nafrat kyu karta hei?
Lagta hei aane k baad esse thek kardegi bondita. Ab muje dar lagra hei voh shradh vala bts ka kya hoga. Kahi cc ne aakar ani ko marne ki koshish ki toh?
Haa Kri 🤗
Ek farewell post likh dena🤣
Originally posted by: Janu.301017
It's ok.yaar we can't expect so intimate moments..both are young...so it's ok..jitne mila vuthne me hi hum kush he...
Aur upar se itv hai aur 8:30 ki timing hai isliye family bhi saath hoti hai ese me nahi diya
Originally posted by: Arvi_006
My god KSJ ko ek min nahi laga yeh baath katakne mein ......yes ani has to be alive...why do I feel like Batuk KSJ ke kaan bharega🤔🤔.... maybe at some stage he might ask her to choose between ani and barristery
Bondita beech ka rashta apna legi. Jaise tapur k case mei kiya tha.
Han ye bhi hai
I wish ye thode Aur details dete 1930-40s ki
Kuchh zyada hi modern chal raha hai yeh show
History and BB...koi connection nahi hai...jo yeh dikha rahe hai use hi history maan lo...
🤣
Konsa raasta chunegi ???
Main toh pure 2 pages ki likhungi ,
Pehli me tarif dusri me jee bhaar ke frustration nikalungi