Wah wah. Suhaag ka bday bhee same or same day / month …. Ekdum tip top strategy perfectly executed.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Wah wah. Suhaag ka bday bhee same or same day / month …. Ekdum tip top strategy perfectly executed.
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Kaha tag kiya
I’m not ignoring Bas login karne ke baad itne notifications the
I didn’t get to check them all 😅😂
I’m doing well ✌️
How are you ?
Good too. :)
And thanks for invite on the game post … I don’t have time for IF games atm.. . Between football and life …
Ye tooti jhonpri neelaam ho rahi hai...koi faqeerchand seth hai jo boli lagaaye😎
Pehle aapse shuru karte hai😆Originally posted by: Chingaari
Ye tooti jhonpri neelaam ho rahi hai...koi faqeerchand seth hai jo boli lagaaye😎
Originally posted by: Biggboss15
Pehle aapse shuru karte hai😆
Main apni taraf se pehli boli nachchu ki lagati hun...doosri boli bhi tayyar hai meri😆
Ooo OK thik hai😆Originally posted by: Chingaari
Main apni taraf se pehli boli nachchu ki lagati hun...doosri boli bhi tayyar hai meri😆
Hello guys kkk dekhna mat bhoolna
Ye thread to pura silent ho gaya hai
Where is everyone ?? 😲
This place has turned into a real bhoot bangla 😳