Originally posted by: Nachiketj
Tumne bhi toh Aadhe se jyada zindagi jail mein guzaari hai...sirf BB ke time parole milta hai tumhe
tu mujhe miss karta hai na 😳 Jal-bhun toh nahi raha na tu
waise mera BaSpan ka pyar tu hi hai☺️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Nachiketj
Tumne bhi toh Aadhe se jyada zindagi jail mein guzaari hai...sirf BB ke time parole milta hai tumhe
tu mujhe miss karta hai na 😳 Jal-bhun toh nahi raha na tu
waise mera BaSpan ka pyar tu hi hai☺️
Pyaar se bola maine mausi - PYAAR se - ok? Itna saara PYAAR umad raha hain show pe - dikh nahi raha Nachi 😆
Originally posted by: Nachiketj
What happened o Afsana?
Footage for the game. Taking sympathy from Nishant, Pratik and for camera (from audience.)
And aaj se abhi se your my Proteek Babu ♥️🤗
Shipping name choose kar le ☺️
☺️
humara pyar amar rahega 😳
Yaha age shaming ho Rahi hai
Essay writer and vakeel Babu are doing age shaming.
I also trending for Arhaan Khan ❤️ 😎😃
Uska kya haal huwa tumko pata haina
I want to see some proper tasks
Screw this showmance shit.
hua toh kuch bhi nahi tha ..
bas footage hadapni thi affo ko😆
Originally posted by: TrickyMind
😂😂
Did u see now she's making alliance with the troublemaker of the house .. Paratik k sath dance bhi kar liya aur sath mai bitha k ro rahi hai.. Shammo k bure din shuru ab se 😂😂
Yaar yeh Bappi ko halke mein lena hanikarak hain - jaise Pratik was Shammo-Nishant’s gale ka phanda, yeh Bappi is the jungle waalon’s. Full aeda banke paeda khaati hain yeh 😆
Aur iss baar toh BB ko koi mehnat bhi nahin karni pari. Khud hi chalu ho gaye like pungi from season 11….but this time it’s only been a week, tharki bb must be thinking doosre mahine tak kya kya ho sakta hai….bathroom leela, kambal leela sab peeche chor denge iss baar