Originally posted by: Smiley.6
They should have waited... may be Monday ke baad dena chahiye tha...but it is what it is...
Inlogo ko na marketing strategist rakhna chahiye. Kab kya promo dena hota hain nahi pata inko.
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Smiley.6
They should have waited... may be Monday ke baad dena chahiye tha...but it is what it is...
Inlogo ko na marketing strategist rakhna chahiye. Kab kya promo dena hota hain nahi pata inko.
Vo toh bracket mea hea 🤪negetive lead par I don't know why uska naam hea hi kyo vaha supporting mea hona chaiye na
I know. But since Pravisht is playing Batuk it has to be an important character. So usko negative lead bana diya instead of supporting character. Don't worry leads ke saath negative lead or parallel lead bhi main cast mein hota hai par usse leads ko koi affect nai hota. They can't remove Anirudh, he is the base of the show.
https://www.indiaforums.com/forum/post/159095338
Sharing this here too
Vo toh bracket mea hea 🤪negetive lead par I don't know why uska naam hea hi kyo vaha supporting mea hona chaiye na
I think it's played by same person esliye vaha diya hei.
Shit 🤣 Edit karti hu wo post..
Mera matlab tha kya HAAL hai sabka idhar! 🤪
Originally posted by: .Rinnie.
Shit 🤣 Edit karti hu wo post..
Mera matlab tha kya HAAL hai sabka idhar! 🤪
🤣
Haal toh wo hi hai jo baki sabke hai promo ke baad
Zor ka jhatka zoro se laga.. haye laga! 😆
🤗🤗
Batuk ka aana ban gaya track bhar ki saza haye saza
Are yaar , yeh twitter wale mujhe hassa hassa kar marenge ,🤣
Itne sare aur itne mast mast meme hai inke 🤣
Guys batuk once comes to know cc created enmity and cc had bad eyes on bon therefore he did this his anger will subside down
Dekhna