Even the sbs segment covered what all episodes of PS could not till today.
Jealous dobi raavi, bring it on.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Even the sbs segment covered what all episodes of PS could not till today.
Jealous dobi raavi, bring it on.
Originally posted by: anshika5103
Director ne bola tha ya Alicia apne mann se jaldi kood gayi😂😂
Raavi ke saath Alice bhi jealous ho gayi😆
Woah!!!
Did I see jealous Raavi??
Bring.it.on I say😎
Btw are we gonna get geela Shiva and Disha scene?? Raavi toh jal jal ke dhuaan hone wali hai🤣
Originally posted by: ForeverForU
Woah!!!
Did I see jealous Raavi??
Bring.it.on I say😎
Btw are we gonna get geela Shiva and Disha scene?? Raavi toh jal jal ke dhuaan hone wali hai🤣
The aag and paniii is going to get reversed this time 😂😂😂
Yaar I was waiting for something like this kab sseeee..Dobi Ka Kuch to realisation mile..what better than an actual threat of her bhootnath being taken away😳
Originally posted by: ForeverForU
Yaar I was waiting for something like this kab sseeee..Dobi Ka Kuch to realisation mile..what better than an actual threat of her bhootnath being taken away😳
Yess, me too 🤩
This is going to be an interesting track 🤩
I just hope shivi ki story ko zyada screenspace mile. Beech mai kya kya dikha dete hai 🥺🥺
Originally posted by: Pixiepadhi
Yess, me too 🤩
This is going to be an interesting track 🤩
I just hope shivi ki story ko zyada screenspace mile. Beech mai kya kya dikha dete hai 🥺🥺
Gautam bola ki Ramayan ke natak ke waqt turning point hai Gaura ke life mein😭
Ab yeh na dikhaye ki Anita Dhara ko dhakel degi kidhar toh bhi uss bheed mein Suman ko strict ho jana chahiye Dhara ke saath woh pagal Aurat kidhar bhi uchlati rehti hai
Originally posted by: VaishnaviG
Ab yeh na dikhaye ki Anita Dhara ko dhakel degi kidhar toh bhi uss bheed mein Suman ko strict ho jana chahiye Dhara ke saath woh pagal Aurat kidhar bhi uchlati rehti hai
Gaura ka parallel track chalana hai to chalaye.bas shivi ka progression thk ho.matlab har week kuch meaningful Scenes milte rahe.ab disha aa gayi hai to uske bhi scenes honge, phir itne saare characters.to balance kare thik se.
Geela Shiva aur Disha? 🙂
