Originally posted by: Deadinside
Paglot hai yeh chinga. Fir bolegi ayushman kon hai lambe baalo wala aadimanav. 😆
Yaar woh Ayushmaan wala toh Chingu ke DDT ke sabse embarrassing moments ke hall of shame mein hain 😆 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Deadinside
Paglot hai yeh chinga. Fir bolegi ayushman kon hai lambe baalo wala aadimanav. 😆
Yaar woh Ayushmaan wala toh Chingu ke DDT ke sabse embarrassing moments ke hall of shame mein hain 😆 😆
Originally posted by: ..WitchGrave..
Yes kardiya propose 😂
And then she says mereko time chahiye
He says mereko answer chahiye
She says main toh aapki hi hoon 🤣🤣🤣
Insert puke emoji.
After Pratik’s wrestle with mud now BB has taken responsibility to make him saaf suthra again that’s why they have brought two detergent powders called Nikki and Neha. 😆
Ye SP ke sath Alpha bhi cancel list me hai apni.. #undhyugang for the win🥳
🥳
Originally posted by: KJasoosChulbulP
And Pratik is from there. But apparently mowgli has never heard any gaalees in life. Ab kya karey uskaa. 😅😅😅
How is this possible that he never gave or heard galli in Love school, Ace of Space and BB OTT. Also, he does uses the word F*** , right?? English mein hai toh chalega kya??
Still, I feel Salman went overboard.
Dono ek dusre ka bana rahe hain 😂😂😂Originally posted by: WhosTheFool
Catching up now. Yeh Leeshan suit boot mai Maysha kaa aisa haath pakad ke kya bol raha hai?? Itna jaldi propose kar raha hai kya??
I really wanted Salman to bash Pratik but abh uska face dekhke bura lag baha hai. And he finally said sorry to Vidhi which I found genuine this time, ladka itna bura nahi hai but josh jyaada hai but socta kam hai.
Donal ka rona shuru😭😭
Donal ko dekh kaar muje Jasmin ki yaad aa jate hai 😭😭😭
Originally posted by: TrickyMind
Pratik jay shook hands.. hugged each other - all good .. all good..
LMAO 🤣
Kya namoone hain yaar seriously 😆