Fast forward mein - yeh 3 din mein love lapata toh pehli baar dekha BB mein 😆
Cringe level Ultra Pro Max😆
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Fast forward mein - yeh 3 din mein love lapata toh pehli baar dekha BB mein 😆
Cringe level Ultra Pro Max😆
Originally posted by: Nachiketj
Shamita ro Rahi hai 😭
Iss baat pe tumhe dukh hote dekh, mujhe hassi aarahi hai. 😆
Originally posted by: Alpha_Aakash
What Shammo Vishal ke Gaon waali hai ?🤣
They are from the same gaon
Kotian doing gaon giri with Shamita
This is unfair bb👎🏼
Why calling gaonwalas
Our Kundra kidar kidar dhyan de 👍🏼
Jay Bhanushali ki dukaan band kara di kundra ne 🤣
Originally posted by: TrickyMind
Kundra giving warning to Pratik - Tu kuchh bhi karega uss k repercussion honge.. Tere pichhe woh dono (shammo nishant) ko bhi bhuktna padega
Pratik - darao mat
Kundra - mai darata nahi.. Aise dialogue mat use karo..
Kundra to camera in same tone - yeh kuchh karega uss k repercussion honge 😂
I said almost same thing. 😂😂. This dude is like on fire today. And has become leader de jure and de facto for junglewaasees. 😂😂
Vishal wapas puneet issar bana hua hai .. Jo bhi rota hai wahan pohoch jata hai console karne 😂
Vishal is saying Shamita told her to call her Akka. Because she is from his native.
Vishal dukhde suun raha hai shammo ki 😭😆