Originally posted by: Abhaythevampire
obvioualy. Candy is my favorite 🤣 hersheys ki kisses thi. 🤤🤤 see ab muh lalcha gaya mera 🤣
I want chocolate now 🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: Abhaythevampire
obvioualy. Candy is my favorite 🤣 hersheys ki kisses thi. 🤤🤤 see ab muh lalcha gaya mera 🤣
I want chocolate now 🤣🤣
usi set se gala ghot dena chahiye tha uska 🤣Kabhi set lekar 🤣
Mujhe lag raha hai sabka ek ek bathtub scene tha show me 🤣
Yes please ship them over 🤣🤣
at this point i have lost track what is “ye” in here 🤣
I need to re-watch then.. because I don't remember sarpika dance 🤣
Aisa hi samajh lo 🤣
Pia even wore sexy backless blouses as Sarpika🤣🤣
one good deed🤣
Mere dil ke armaan aasuon me beh jayenge 🤣
Yaha hum log khud hi nadi me beh rahe hai aur tum tinka ho humara 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Aisa hi samajh lo 🤣
Pia even wore sexy backless blouses as Sarpika🤣🤣
What is happening? 🤣🤣 Ansh flat ho gaya yah nahi?
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k