Yrkkh leap 🤔🤔
What’s next?
I’ll keep a surprise because I am not supposed to spill the details.
(Lol aise karke mai saari actresses ko YRKKH leap se connect kar lunga🤣🤣)
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Yrkkh leap 🤔🤔
What’s next?
I’ll keep a surprise because I am not supposed to spill the details.
(Lol aise karke mai saari actresses ko YRKKH leap se connect kar lunga🤣🤣)
Originally posted by: 6ORZA5ZOMUWQFJSY
Jo jo log mera ye comment padh rahe ho unka din bohot accha jaayega. 😇
Kaha ka din acha gaya mera.Mera din toh aaj bohot ganda gaya with fever,cough and cold😤.Yeh ladki jhooti hai guys report her she is spreading fake news.Mera aajka bura din ko acha bola isna🤬.
Originally posted by: IamRaj96
Yrkkh leap 🤔🤔
What’s next?
I’ll keep a surprise because I am not supposed to spill the details.
(Lol aise karke mai saari actresses ko YRKKH leap se connect kar lunga🤣🤣)
I think she will play Aarohi and Pranali will play Akshara.
it's okay di
jab aapke subscribers increase honge tab arrange karna👍🏼
Views ke liye ek nakli giveaway banta hai😂
Also what if Niyati is selected for Khorkuto's FL role. Remember humne list banayi thi aur hum dono hi laga thaa that she might play Gungun's counterpart.
Arre yeh thodi hi na sach me approach hui hai 🤣🤣
Maine sirf guess mara hai 😝😝
But agr isse approach hua hoga toh im sure niyati will play main character akshara
And pranali will play aarohi
Originally posted by: 6CUWVZXG7ZDTKTUJ
Also what if Niyati is selected for Khorkuto's FL role. Remember humne list banayi thi aur hum dono hi laga thaa that she might play Gungun's counterpart.
Khorkuto ka abhi news bhi nhi aaya from hindi tv media so uska abhi discussion karne ka koi fayda nhi hai
Maja nahi aaya😤
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4