Haan call kar ke sabne utha diya aaj 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 5th Oct 2026
Kanika you are loser
Haan call kar ke sabne utha diya aaj 😆
Even Ainshhhh was surprised.. 😆
Uska bhi alag maja h .. maje le ke dekho 🤣
Or yahan pe Gul Khan ne ekta kapoor ko pichhe chhor diya 🤣
Haan call kar ke sabne utha diya aaj 😆
Dukh ho raha hai tumhare liye 🤣🤣
Or yahan pe Gul Khan ne ekta kapoor ko pichhe chhor diya 🤣
Sacchi me peeche chhodh diya 🤣 she did the unexpected🤣
Uska bhi alag maja h .. maje le ke dekho 🤣
Okay I’ll trust your judgement 🤣
Even Ainshhhh was surprised.. 😆
Ansh shock Pia rock 🤣
Oh aaru is roaming here. I didnt check this thread 🤣
Morning good aaru
Originally posted by: Abhaythevampire
Oh aaru is roaming here. I didnt check this thread 🤣
Morning good aaru
I had to come here periodically 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k