Originally posted by: Ragazza_dolce
Congratulations in advance for your engagement !!!🥳
Hum sab tere virtual guests honge Manali,yaad rakhna!!!😉...
Thank you in advance🤗
Haan MS teams pe video call arrange karege🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Ragazza_dolce
Congratulations in advance for your engagement !!!🥳
Hum sab tere virtual guests honge Manali,yaad rakhna!!!😉...
Thank you in advance🤗
Haan MS teams pe video call arrange karege🤣
Germany mein Greek German Gods nhi milte??!🤪
Is anybody following Rra on insta since Raja beta days??
Originally posted by: Eatingpanda
Aare popatlaal kyu?? 😲 Kal tak toh tere aur rra ke rishte ki baat ho rahi thi na?😆
shreya ko puch. main to rra se hi shaadi karungi
Originally posted by: Eatingpanda
Aare popatlaal kyu?? 😲 Kal tak toh tere aur rra ke rishte ki baat ho rahi thi na?😆
Ab usko realize hogaya hai Rra sirf un ladkiyon se shaadi karega jinka naam S,H,R,E,Y ya A se shuru hota hai!!!🤣
Rra toh kisi kashmiri se shaadi karega😒 uske liye tujhe pehle india aana padega fir hi baat aage badhegi🤣
Chalo ,Good Night everyone🤗
Yahaan 1.20 ho raha hai,aur mein abhi bhi bhatak rahi hu🤪...
Originally posted by: Ragazza_dolce
Ab usko realize hogaya hai Rra sirf un ladkiyon se shaadi karega jinka naam S,H,R,E,Y ya A se shuru hota hai!!!🤣
Please get back to earth asap🤣
Beyond dreams se jyada sapne toh tu dekh rahi hai aajkal🤣

I thought you were 25 Manali. Don't know why I thought like that.
We are talking as if we are going to nursing home tomorrow or something 🤣
I know! I guess it's a fun age to be if you are living free and independent, and just enjoying life😆 And, not studying still🤢
Originally posted by: Ragazza_dolce
Chalo ,Good Night everyone🤗
Yahaan 1.20 ho raha hai,aur mein abhi bhi bhatak rahi hu🤪...
Good night Rra ki behen🤗🤣
@vedika Good night and Rra dreams for you🤗