I am on 3100 post don’t know aage Kya hoga
Ho jayega just believe in the spamming bhootni 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
I am on 3100 post don’t know aage Kya hoga
Ho jayega just believe in the spamming bhootni 🤣
I am on 3100 post don’t know aage Kya hoga
Aage spamming hogi phir promotion hoga 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Meghu ko chahiye toh main PM kr dungi... 🤣🤣
Kar do 🤣🤣 what do I have to lose
Koshish zaari hai dost
Sahi pakade hai 🤣
no i read rasgulla but nothing else. 🤣Originally posted by: White-Lilac
The song was related to rasgulla right? 🤣 ya mai neend me kuch bhi padh rahi hu 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Sahi pakade hai 🤣
Okay angoori bhabhi 🤣
Aap bhi sahi pakade hai 🤣Originally posted by: White-Lilac
The song was related to rasgulla right? 🤣 ya mai neend me kuch bhi padh rahi hu 🤣
PM uska favorite subject he 🤣Originally posted by: Fearless_Lover
Meghu ko chahiye toh main PM kr dungi... 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
PM uska favorite subject he 🤣
Aren’t I the best teacher for PM theory? ☺️🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k