Originally posted by: opsora2090
Umar , donal se dur raho .. tumko teju kay pass hona hain
mere #UmJa ship ko kahrab mat karo 😭
Dur rakho Teja se bhi ise😎
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: opsora2090
Umar , donal se dur raho .. tumko teju kay pass hona hain
mere #UmJa ship ko kahrab mat karo 😭
Dur rakho Teja se bhi ise😎
Same! ❤️
Been good hun - looking forward to some good masti again! How’ve you been?
So far Overall a better lot interms of last year.
Baaki toh 1 month mein pata chalega
Okay i am out.not interested anymore.will watch main epi
BB OTT wale stale contestants kaha hai?
Mujhe Shammo Ko dkehne ki leher aayi hai.
Some singer Afsana khan is the next!
Woh laambe baalon wala aadmi kon tha lekin malum chala?Originally posted by: Chingaari
Aise time mein khamosh reh ke comment se teep lene chahiye..
Mujhe dekh kisi ko pata bhi nahi chala ke mujhe jauly bhanu ka naam nahi yaad tha 😆Chupchaap teep taap ke first division se paas ho gayi😳
Twitter ke halaat dekh kar darr lag raha hai. Sab bohot strong contestants hein iss baar with loads of fans. Kaise bash karoon gi mein 😂
Jaise Neha ka Bajra bajaya tha, yeh Afsana ka yeh Titliya song jamm ke bajega.
Originally posted by: WhosTheFool
Donald and Leeshaan somewhere outside in a tent.
Yeh Leeshan bohot hi jyaada kud kudiya hai. Abhi isko bhook lagi hai. Donald ne fruit offer kiya...toh bhaisaab raat ko fruits nahi khaate.
Matlab it’s LEE-shaan na? Not EEE-shaan? 🤔