Originally posted by: Atript_aatma
What is this tree one?🤣
Mujhe yaad hai hume tent me raid karne jaate hue dikhana tha🤣🤣so many Foot prints 🤣
Diya and namuna sitting in a tree….k-i-s-s-i-n-g 🤣🤣 yaad aaya?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Atript_aatma
What is this tree one?🤣
Mujhe yaad hai hume tent me raid karne jaate hue dikhana tha🤣🤣so many Foot prints 🤣
Diya and namuna sitting in a tree….k-i-s-s-i-n-g 🤣🤣 yaad aaya?
Originally posted by: White-Lilac
Doosri party to intezaar me hi reh gayi 🤣 khel khel me koi aur baazi maar gaya 🤣
Doosri party khud gayab hai aur ye akele wapas aa gayi 🤣🤣
Originally posted by: Atript_aatma
What is this tree one?🤣
Mujhe yaad hai hume tent me raid karne jaate hue dikhana tha🤣🤣so many Foot prints 🤣
Ye tree wala Diya ki story ka hai 🤣🤣
Namuna aur Diya ped pe aur CWB neeche jealous ho rahe hai 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Even I miss her aur usko bola bhi that we miss her 🤣 pata nahi koi reply aayega bhi ki nahi 🤣
Mai bhi bhejti hu🤣 last time bhi aayi thi to bheja tha🤣
I guess kayi Saare notifications rahe honge🤣
I think so kiya hi hoga 🤣 she was crazy about that scene jab naya naya aaya tha 🤣
Tumhare online aane ka wait kar rahi thi 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
I think so kiya hi hoga 🤣 she was crazy about that scene jab naya naya aaya tha 🤣
I’m imagining the post right now 🤣🤣🤣 maybe if I enter “bathtub” into search bar in that forum I will find it 🤣
Lagta hai wo doosri rocket me hai 🤣🤣
Arey Ram🤣🤣
Ye bhi dikhaogi 🤣usme diya would be diya or a diya?🤣
diya as naagin 🤣 both snakes but namuna will still have his choti
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k