Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Neon, tujhe bhi Yashoda aaya na?
Draupadi nahi mila kisi ko ab tak🤣.
Originally posted by: MeNiyonika
Ye Dangal ke saare MLs ko aisa cold hearted killer look dena zaroori hai. Pehle vo Nath mein Arjit ka character aur ab ye Shehzaad ka character.
Shehzaad, real life mein baccha dikhta hai, I forgot my umbrella in the auto and he ran after me for a good 3 mins with a 150 rs wala chata
He is 😂 very soft spoken.
I forgot, he never spoke about YRKKH, just asked if I liked Bepannaah. 😊
Hii badi kesi hai??
I miss u..... Teri iss chhoti ko le ja .... Bahut bakwaas baate karti hai woh 😑😑
Lol isme leap ka baap yrkkh ka naam hi nhi diya 🤣🤣🤣🤣🤣
https://www.iwmbuzz.com/television/news/opinion-leaps-and-illogical-buildups/2021/09/30
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4