IPL ka itna effect nahi dikh raha
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
IPL ka itna effect nahi dikh raha
Broooo ye prediction correct nikli pure channel ki !!! 🤣🤣🤣
Originally posted by: Bacillusbadius
IPL ka itna effect nahi dikh raha
Bahut kam shows pe effect hua hai like YHC, imlie, kundli, kumkum, nima, sab tv ke saare shows etc
Raj, TRP to Animesh ka sahi hota hai na?
Yes but uska aane tak isse kaam chala lo and yeh sahi lag raha hai thoda bahut so uska aane ke baad dekhte hai na
Week 38, 2021
TRP analysis
Guys, ek news update se pata chala ki Nirbhay Wadhwa ne confirm kiya ki DM November me aayega. To mujhe lagta hai Hero ya MS end hoga aur ZDMN ko uss slot pe shift karenge jo show end hoga.
Seriously i cant believe what i am seeing !! TMKOC 1.7 !!! 🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: IamRaj96
Bahut kam shows pe effect hua hai like YHC, imlie, kundli, kumkum, nima, sab tv ke saare shows etc
Ha
But Kundali Bhagya is stable
ND decrease
Kumkum Bhagya decrease
SAB🤣
Imlie
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4