Originally posted by: missFiesty_69
What😲😲 meine toh apna love confess kar liya 🤪🤪
Abiiiiii mat jaooooooo 🤗
🤣🤣🤣🤣
😮😮😮
Pehle tumne jaanu ko confess kiya tha
Ab Abi ko 😮
Ystrday you wanted to run away with pallu
Vera decide karlo plss 😒
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: missFiesty_69
What😲😲 meine toh apna love confess kar liya 🤪🤪
Abiiiiii mat jaooooooo 🤗
🤣🤣🤣🤣
😮😮😮
Pehle tumne jaanu ko confess kiya tha
Ab Abi ko 😮
Ystrday you wanted to run away with pallu
Vera decide karlo plss 😒
Originally posted by: missFiesty_69
Pyaar karna humara janm sidh aadhikar hai 😌😌
Aur aap pe meri dil fida ho gayi 🥳🥳
Itna Na Karo tum mujhse pyaar.
Bas aaj Abi pe mann fida ho gayi, patha nahi kyun, kaise hua, kab hua, Hayeee I'm in love 💕
🤣🤣
Originally posted by: drnidsur
😮😮😮
Pehle tumne jaanu ko confess kiya tha
Ab Abi ko 😮
Ystrday you wanted to run away with pallu
Vera decide karlo plss 😒
Her mansik santulan waves in the y axis of a graph.
Originally posted by: drnidsur
😮😮😮
Pehle tumne jaanu ko confess kiya tha
Ab Abi ko 😮
Ystrday you wanted to run away with pallu
Vera decide karlo plss 😒
Wo abhi celebration mode m hai. 🤣
Hall of fame m first ayi hai, isliye sabko pyaar baat rahi hai🤣
I'll give you a resuscitation.
Originally posted by: missFiesty_69
Bas aaj Abi pe mann fida ho gayi, patha nahi kyun, kaise hua, kab hua, Hayeee I'm in love 💕
🤣🤣
Nids ise kuch ho gaya hai, we need mhrw wale doctors🤣
Originally posted by: drnidsur
😮😮😮
Pehle tumne jaanu ko confess kiya tha
Ab Abi ko 😮
Ystrday you wanted to run away with pallu
Vera decide karlo plss 😒
Pals baby is first ❤️❤️❤️ Uske liye har koi ditch 🤗
Par Pals humari Naseeb mein 🤔 Romeo bhaiya hai, Parul hai, woh dono committee members ki favorite😒 kitna bhi maska laga loon, mereko nahi milega, isliye har jagah koshish kar rahi hoon 😎 #TryTryTryTillYouWin 🥳
Abi 🤣🤣🤣 Mujhe usko Tang karne mein bada maaza aatha tha ❤️
Jhaanu is mera eternal pyaaaar 🤗
Well I can't say the same about you. Qualifications chaihye Uske liye.
U think I will let you resuscitate me 🤔