Itna confidence aata Kahan se h 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Itna confidence aata Kahan se h 🤣
They never out 🤣
humans out 🤣 vampires not out
Practicals 🤣
even those without a teacher? 🤣
🤣
I will write a cricket story on Vampire 🤣 if I get time
vampire to umpire 🤣🤣🤣
Vo. Morning me aaye the 🤣
Jo din bhar gayab h unki baat ki
accha🤣 Mai toh so rahi thi tab
I wasn't...
Tumhare against planning karke gayab ho gaye 🤣
Vampire not out 🤣
I read it all 🤣 so mean 🤣💔 dil toot gaya mera
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k