Emo to sare me use hote h 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Emo to sare me use hote h 😆
Originally posted by: Fearless_Lover
toh kisse related naam rakhegi ? 😂
Wahi to samajh me nahi aa raha hai 🤣
Emo to sare me use hote h 😆
Arrey matlab sirf emoji wale 🤣
89/4 😆
Out... By jadeja
ab fark padna band ho gaya hai 🤣
Achha .. just get the clear answer 😆
jaldi jaldi 2 wicket gir gaye 😆
i mean sirf 1 ,2 emoji use krna aur kuch bhi na likhna bas 😆Emo to sare me use hote h 😆
Originally posted by: Fearless_Lover
ab fark padna band ho gaya hai 🤣
Mujhe bhi 🤣 isliye to utne josh se spamming nahi karti hu 🤣
ek idea hai mere pass🤣
Jungli jawani rakh le 🤣🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k