na re. personal stuff karna hai 🤣 pura program chalu hai aaj
dance class, hair wash, manicure, pedicure, voting, writing and editing OS, making VM, rra ka bday message likhana aur banana hai Kal kuch nahi kiya maine. Aur idk kitna I will manage
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
na re. personal stuff karna hai 🤣 pura program chalu hai aaj
dance class, hair wash, manicure, pedicure, voting, writing and editing OS, making VM, rra ka bday message likhana aur banana hai Kal kuch nahi kiya maine. Aur idk kitna I will manage
Originally posted by: Ragazza_dolce
You won't believe par mein idhar aane se pehle youtube par VSFS jismein Harry ne perform kiya tha,vahi dekh rahi thi🤣
OMG shreya 🤣 mujhe toh kabhi kuch nahi acha laga in VS 🤣 dunno I found it overhyped.
Originally posted by: Ragazza_dolce
You won't believe par mein idhar aane se pehle youtube par VSFS jismein Harry ne perform kiya tha,vahi dekh rahi thi🤣
Haaye...
Vo VSFS kam aur Harry ka concert jyaada lag raha tha🤪...
omg lots of stuffOriginally posted by: Vedika.Kapoor
na re. personal stuff karna hai 🤣 pura program chalu hai aaj
dance class, hair wash, manicure, pedicure, voting, writing and editing OS, making VM, rra ka bday message likhana aur banana hai Kal kuch nahi kiya maine. Aur idk kitna I will manage
Originally posted by: Vedika.Kapoor
OMG shreya 🤣 mujhe toh kabhi kuch nahi acha laga in VS 🤣 dunno I found it overhyped.
Toh mujhe kaunsa VS mein interest hai,mai toh bas Harry ka performance dekh rahi thi🤪
Pata nhi kyun itna hype kar ke rakha hai,andar kya pehna kisko pata chalne wala hai🤣...
Originally posted by: Ragazza_dolce
Office walo ka ek hi mantra...
Kaam karo bhai kaam karo,kabhi nhi aaraam karo!!!🤪
True lekin main office work ki baat nahi kar rahi thi 🤣 yahan par koi nahi weekend par kaam karta hai.
Originally posted by: Vedika.Kapoor
True lekin main office work ki baat nahi kar rahi thi 🤣 yahan par koi nahi weekend par kaam karta hai.
Ohh,so you were talking about gharelu karya??!🤣
Hanji but not really gharelu stuff either 🤣
dance class, hair wash, manicure, pedicure, voting, writing and editing OS, making VM, rra ka bday message likhana aur banana hai
Oh yes and dinner and kal ka lunch bhi maine hi banana hai
Originally posted by: Vedika.Kapoor
True lekin main office work ki baat nahi kar rahi thi 🤣 yahan par koi nahi weekend par kaam karta hai.
Btw,yahaan matlab kahaan??!
Yaar mujhe please koi batao rra humein itna kyun satata hai ? 🥺
Matlab pehle to confusion mein rakha that he is not in mumbai maybe he even wasnt and hence late 🤣 and then arrives in such a baggy denim jismein 2 rra's fit ho jaye