Kyunki vo vaishnavi h 🤣 #GeetaVishwas 😆
I didn't get this?🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Kyunki vo vaishnavi h 🤣 #GeetaVishwas 😆
I didn't get this?🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
and then there would be times jab gaadi ko dhakka marege to bhi muskil se ek page cross hoga 🤣🤣
this is a rare occurrence that we must be thankful for 🤣🤣
. 🤣🤣 Hum car kese chalate agar war kar re hote to
Originally posted by: Atript_aatma
Bulao but then mujhe yaad rakhna hoga mai geeta hu🤣
Aapko kya bulana hai?🤣
Aarya or Aaru (Naam to suna hoga) 😆
Btw kya tumhe pata h ki maine tumhe geeta kyun bola? 🤣
Originally posted by: simply.meghana
I do not understand
Shaktiman dekha h??
78 posts for next quota to be finished 🤣
no no i posted on 94. 🤣 But u reached 95th by then. No clue where this goes 🤣
no but I know what it is 🤣
That's sad🤣
Aaj bohot kaam kiya usne sone chali gayi shayad 🤣
🤣🤣 u missed garlic bread then 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
. 🤣🤣 Hum car kese chalate agar war kar re hote to
simple 🤣 we blow up the car
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k