Anupamaa Chat Club #1 [DT NOTE PG 116, 120]- Page 74

Created

Last reply

Replies

1.4k

Views

59.1k

Users

53

Likes

1.8k

Frequent Posters

White-Lilac thumbnail
Posted: 4 years ago

Originally posted by: Oxoacids

And wait bas 800 something posts bache hai 🤣Waah Hriti👏

Maine khud realise nahi kiya tha 🤣

Tumko yaad hai na celebration thread? 🤣

Atript_aatma thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 4 years ago

Originally posted by: White-Lilac

Haan itna break pe ho to socha dekh lu kaha break le rahi ho 🤣kabhi waha sannata hoga to waha bhi kabza kar lenge 🤣

O my god 🤣Hamare shastra humpe hi 🤣

But wo mera only comment hai uss CC me baaki fir mai nahi bolne gayi kabhi 🤣bhara pura CC hai🤣

But yeah was super busy abhi with 3 teachers' ke ek hi din diye gaye assignments🤣 bas beech me ek thread me gaana likhne aayi thi 🤣

But haan if that's what you mean by break where were you taking break?🤣

Atript_aatma thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 4 years ago

Originally posted by: White-Lilac

Maine khud realise nahi kiya tha 🤣

Tumko yaad hai na celebration thread? 🤣

Bas ussi din se wo thread ki hi tayaari chal rahi 🤣🤣

White-Lilac thumbnail
Posted: 4 years ago

Originally posted by: Oxoacids

O my god 🤣Hamare shastra humpe hi 🤣

But wo mera only comment hai uss CC me baaki fir mai nahi bolne gayi kabhi 🤣bhara pura CC hai🤣

But yeah was super busy abhi with 3 teachers' ke ek hi din diye gaye assignments🤣 bas beech me ek thread me gaana likhne aayi thi 🤣

But haan if that's what you mean by break where were you taking break?🤣

Mai kyu gayab hui ye to mujhe pata tha par tum kyu gayab ho ye jaanne ke liye idhar udhar bhatakna pada 🤣

Haan dekha ki ek hi comment hai 🤣

ok ok karo apna assignment 🤣Isi forum ka koi song suggestions type thread hai na? 🤣

Mujhe to vaccine ke side effects ke chakkar me break lena pada 🤣

White-Lilac thumbnail
Posted: 4 years ago

Originally posted by: Oxoacids

Bas ussi din se wo thread ki hi tayaari chal rahi 🤣🤣

Chalo accha hai bas promotion ke time tum raho 🤣🤣

Atript_aatma thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 4 years ago

Originally posted by: White-Lilac

Mai kyu gayab hui ye to mujhe pata tha par tum kyu gayab ho ye jaanne ke liye idhar udhar bhatakna pada 🤣

Haan dekha ki ek hi comment hai 🤣

ok ok karo apna assignment 🤣Isi forum ka koi song suggestions type thread hai na? 🤣

Mujhe to vaccine ke side effects ke chakkar me break lena pada 🤣

That's so sweet🤣

This is my place bol ke dusro ke bharose Chhod diya wo CC🤣

Haan sun rahi thi to raha nahi gaya suggest karne aa gayi🤣

Hosh walon ko khabar kya behoshi kya cheez hai🤣sorry its bekhudi kya cheez hai🤣🤣

Mujhe dono doses ke koi after effects nahi aaye🤣mujhe shaq hai ki mujhe paani chadha diya🤣

Atript_aatma thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 4 years ago

Originally posted by: White-Lilac

Chalo accha hai bas promotion ke time tum raho 🤣🤣

I'll keep a check now that I know 🤣

Pata hai mujhe apna UN change karna hai kuch mazedaar sa🤣Jaise kuch kuch mazedaar hai IF pe🤣

White-Lilac thumbnail
Posted: 4 years ago

Originally posted by: Oxoacids

That's so sweet🤣

This is my place bol ke dusro ke bharose Chhod diya wo CC🤣

Haan sun rahi thi to raha nahi gaya suggest karne aa gayi🤣

Hosh walon ko khabar kya behoshi kya cheez hai🤣sorry its bekhudi kya cheez hai🤣🤣

Mujhe dono doses ke koi after effects nahi aaye🤣mujhe shaq hai ki mujhe paani chadha diya🤣

🤣

Mujhe laga this is my place bola hai to bohot bakwas karogi lekin ek hi comment kiya 🤣

Waah kya gaana hai 🤣 Hum log bhi AT title ke liye gaane dhoondhte rehte hai udhar 🤣

🤣🤣 Wahi to dikkat hai side effects na ho to shaq hone lagta hai 🤣

White-Lilac thumbnail
Posted: 4 years ago

Originally posted by: Oxoacids

I'll keep a check now that I know 🤣

Pata hai mujhe apna UN change karna hai kuch mazedaar sa🤣Jaise kuch kuch mazedaar hai IF pe🤣

Mann to mujhe bhi hai UN badalne ka par koi accha naam mil hi nahi raha aur phir lagta hai itne saalon se jinse bhi mili hu isi UN se jaante hai to koi pehchanega ki nahi 🤣

Atript_aatma thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 4 years ago

Originally posted by: White-Lilac

Mann to mujhe bhi hai UN badalne ka par koi accha naam mil hi nahi raha aur phir lagta hai itne saalon se jinse bhi mili hu isi UN se jaante hai to koi pehchanega ki nahi 🤣

I'm finding out these days🤣bahut ho gaya oxo ab 🤣

Arrey nahi koi UN change karta hai to all your buddies get notification 🤣mujhe aaya tha BP forum walo Sneha became WriterSneha🤣

Related Topics

Anupamaa thumbnail

Posted by: Sutapasima · 10 days ago

Anupamaa 21 Aug 2026 Written Update & Daily Discussions Thread

Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...

Expand ▼
Anupamaa thumbnail

Posted by: Sutapasima · 12 days ago

Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...

Expand ▼
Anupamaa thumbnail

Posted by: Sutapasima · 11 days ago

Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....

Expand ▼
Anupamaa thumbnail

Posted by: Sutapasima · 15 days ago

It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...

Expand ▼
Anupamaa thumbnail

Posted by: Sutapasima · 16 days ago

The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...

Expand ▼
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".