Originally posted by: Swastika34
Chalo atleast ShiNu ship theek sail ho rhi hain!! Khush toh bohot hogi tum! 🤣
Yup! Bohot khush hoon.. mahino baad ShiNu ship mil raha hai😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Swastika34
Chalo atleast ShiNu ship theek sail ho rhi hain!! Khush toh bohot hogi tum! 🤣
Yup! Bohot khush hoon.. mahino baad ShiNu ship mil raha hai😆
I dont have a problem with writing OS but I have no inspiration what so ever 🤷♀️🙄🤧
Originally posted by: sunsaathiyaa
you don't share my tweets anymore 😭💔
Aisi baat nhi hain!! 😭❤️
Sahi jagah laga rahi hai behen🤣🤣🤣
Likh de na OS 🥺🥺❤️
https://twitter.com/Phoebs_16/status/1440569929829285902?s=20
Never thought I would use this tag for Dora .😕
But seriously isn't it #Samesamebutdifferent 🤣
Originally posted by: Pottermeow
I feel you behena!!! By the way, I find it oddly satisfying that Jaanu considers Shiva a worthy enemy but not his own damaad🤣....
Usko bhi pta hain jitna bhi peeto uss nalle ko, expression toh uska ek hi rhega! Aur uss nalle ko toh ek punch maro toh flat hoke niche girr jayega! 🤣🤣
IF IS NOT LETTING ME QUOTE STUFF 😭💔
Lagati rho dimaag!! I'm proud of you! ❤️🤣
Koi mujhe koi inspiration wala scene do....kyunki yeh dobi jis speed se jaa rahi hai meine gusse mein Shiva Maya hot OS likh dena hai
Originally posted by: Priyal_10
https://twitter.com/blissbunglex/status/1440556594106814467?s=19
He's looking sooooo soft n cuteeee yaarrrr
Khaa jane ka mann karra hai🤪😍
Raavi ko is chehre ko dekh kar kyu kuch nhi hota. Ubli hui kaddu 😒😒😒😒