Originally posted by: Pixiepadhi
Samajh rahe ho partner? 😉😉😉
Mujhe achanak se Shaadi ki shehnaiya kyu sunai de rhi hain? 🤣🥰
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Pixiepadhi
Samajh rahe ho partner? 😉😉😉
Mujhe achanak se Shaadi ki shehnaiya kyu sunai de rhi hain? 🤣🥰
You know ppl archive their posts on Instagram lol
Originally posted by: GrilledCheese
Twitter pe toh Diwali manayenge aaj.. Gaumbev ka taaza taaza content mil gaya 🤣
Twitter pe Holi maneyenge! 😉🥳🤣
Originally posted by: sunsaathiyaa
tu sone waali thi na? 🤣
Haan.. fir Gaumbev post dekh liya iss liye comment karne aa gayi 🤣
Ab jaa rahi hoon 😆
It's possible ki alice ne vdo isliye delete kiya ho taaki uspe KD ka comment padkar koi glt na smjhe 🤣
Kyunki KD ne pta nhi kya soch kr waisa comment kiya tha.🤣🤣🤣
Pr ab usne wo reel delete krdiya abhi mai kbhi dubara apne time pass ke liye wo comment nhi dekh paungi😶🥲🤣🤣🤣🤣🤣
I'm actually finishing off my other story
but after that, pakka bub 👍🏼
Originally posted by: Anushka_31
It's possible ki alice ne vdo isliye delete kiya ho taaki uspe KD ka comment padkar koi glt na smjhe 🤣
Kyunki KD ne pta nhi kya soch kr waisa comment kiya tha.🤣🤣🤣
Pr ab usne wo reel delete krdiya abhi mai kbhi dubara apne time pass ke liye wo comment nhi dekh paungi😶🥲🤣🤣🤣🤣🤣
KD kuch months pehle tak kya thha!! 🤣
UPDATEEEE
Kuch bhi chalegaaa
Merekoo bhabimaa ke mood swings dekhne ke baad shivi romance chahiye matlab chahiye 😭😭😭😭😭
Kyaaa tuuu meree liyeee itnaa bhi nahi kar sakti??
Bachaaa Lee mujheee
Originally posted by: GrilledCheese
Haan.. fir Gaumbev post dekh liya iss liye comment karne aa gayi 🤣
Ab jaa rahi hoon 😆
go sleep, otherwise you'll be tired tomorrow