Haan..isiliye pehle patha karleti hun ki kaisa hai vlog..phir jaake dekhti hun😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Haan..isiliye pehle patha karleti hun ki kaisa hai vlog..phir jaake dekhti hun😆
Originally posted by: FIREMYSOUL
Aur tu ani ki confused child meri trigger queen aur fiery ki punjab Kesri jisne aaj out of character kaam kiya wah. Ek sahi khabar layi and upar se shan ko bacha liya heart attack se😆
Well that’s how I roll 😆
Originally posted by: Shraddha6789
Yaar so sad u arent on insta. Main request bhej deti too both u and fire.
Last I remember you told you r not on insta
Now you r saying we r not on insta .
Bro chakkar kya h tera 😆
Originally posted by: FIREMYSOUL
Wo mohalle waali and me masala aunty plus confusion clearing agent. Seriously voice note kaam aata🤣
Voice note hote na...
Mods ne do din mein bhaga dena tha hume 🤣
Originally posted by: FieryLioness
Last I remember you told you r not on insta
Now you r saying we r not on insta .
Bro chakkar kya h tera 😆
Oyy mera generation main koi pagal hi hoga jo Nahi hoga insta pai.
I said I'm not that active. 😂😂😂
Waise main Id Bhejh rahi hu mujhe frndsach request bhejo😅😅
Originally posted by: FIREMYSOUL
Aur tu ani ki confused child meri trigger queen aur fiery ki punjab Kesri jisne aaj out of character kaam kiya wah. Ek sahi khabar layi and upar se shan ko bacha liya heart attack se😆
Pehli baar hua YH ne heart attack diya nahi
Balki bachaya 🤣
Originally posted by: FIREMYSOUL
Ok isha ka look for same event i guess jhumka gira re😆
https://www.instagram.com/p/CUAq-VOPSYJ/?utm_medium=copy_link
Ok one thing I want to say ...
Yeh sab ke sab aise over dressed hai jaise award function nahi inke papa ki shadi hai 🤣
Originally posted by: Shraddha6789
Oyy mera generation main koi pagal hi hoga jo Nahi hoga insta pai.
I said I'm not that active. 😂😂😂
Waise main Id Bhejh rahi hu mujhe frndsach request bhejo😅😅
Na main nahi bhejungi 😛
Main use nahi karti... sirf updates dekhne ke liye hai woh 🤣
Sab ke Sab chugalkhor womaniyas. 😂😂
Ganging up on a 21 year old girl 😭😭😭😭😭