Originally posted by: Fearless_Lover
🤣🤣
Isko toh iska no. Bhi nahi pata 🤣
Call kr k gali bhi nhi de sakta koi 🤣
Socho agar iska number leak ho gaya to audience iska kya haal karegi 🤣🤣
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Fearless_Lover
🤣🤣
Isko toh iska no. Bhi nahi pata 🤣
Call kr k gali bhi nhi de sakta koi 🤣
Socho agar iska number leak ho gaya to audience iska kya haal karegi 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
🤣🤣
Isko toh iska no. Bhi nahi pata 🤣
Call kr k gali bhi nhi de sakta koi 🤣
yeh number invalid hai 🤣
isko “dum dum” lyric bahut pasand hai 🤣🤣
“Aha” lyric bhi bahut pasand hai 🤣🤣
Diya saare gaane aaj hi post karegi kya 🤣🤣
Raat ko itne darawani baatein krna theek nhi, warna sabko Tony k dreams aayenge 🤣🤣
Main toh chale🤣apne jaan bacha k
Good night
See u tomorrow 🤗
This aha is there in every song of his 🤣🤣
Har song mai 'aha' daal deta hai🤣😆
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k