Ab aa bhi ja Diya, aur kitna tag karu 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Ab aa bhi ja Diya, aur kitna tag karu 🤣
Hawww abhi bhi 😲 Such dedication Diya 👏🤣🤣
Ek thi bhagodi dulhan aur ek ye Bhagodi naagin 🤣
Uska pyaar waqt ke saath aur gehra ho gaya hai🤣🤣
Diya Namune ke liye kisi bhi hadd tak jaa sakti hai 🤣
Ab aa bhi ja Diya, aur kitna tag karu 🤣
Uski kisi cousin ki shaadi hai to thoda busy rehti hai lekin Anupama forum jaane ke liye time nikal leti hai🤣
Originally posted by: White-Lilac
Uska pyaar waqt ke saath aur gehra ho gaya hai🤣🤣
Diya Namune ke liye kisi bhi hadd tak jaa sakti hai 🤣
Pyaar ho to Diya ke jaisi 👏🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Uski kisi cousin ki shaadi hai to thoda busy rehti hai lekin Anupama forum jaane ke liye time nikal leti hai🤣
Hmmm mujhe kuch jalne ki boo aa rahi hai 🤔😂
Diya jale jaan jale Namuna ke liye 🤣🤣
Wo meri burai karti hai Pkyek forum me isliye uski burai mai tere saath mil ke karungi 🤣
Mera badla hai 🤣
I know India forums 13 years ago. When I saw ndtv imagine Ramayan serial in Telugu, I searched it in net, came across this website. Daily I used to login, read the written updates and learnt Hindi To be very frank, India forums only taught me hindi language🤗 ( as I am from Telugu states, my childhood passed in villages, so cannot understand and speak Hindi.) I am very much grateful to this website. But I lost my ID and dur to my career I temporarily moved away from IF, later came for Tu mera hero forum and that's my favourite show 6 years before. After a long time, I came back here for Barrister babu show, which is my ever best favourite at present 💝
Diya dhadak dhadak
Diya dhadak dhadak
Diya dhadak dhadak jaye 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Wo meri burai karti hai Pkyek forum me isliye uski burai mai tere saath mil ke karungi 🤣
Mera badla hai 🤣

I find these movies off top of head having potential for a short yt parody - Tirangaa , Tere Naam , Krishh edit - Int. Khiladi , Jaani Dushman...
https://www.instagram.com/p/DZMiLOYDLI0/? Ab bolo bolo, tell tell ! 🫡 Gifwati ne bola hai , tho kehne ka 😎( 🔪)
...
Ranveer Singh Femina new issue for his birthday https://www.instagram.com/p/DadDC2FkoOE/?igsh=MTY4ZmJwZGlqNm10Yw==
https://www.instagram.com/reel/Db7hePwBrLX/?igsh=MTc2bG1sYmRtMHdxcg==
0